Ads Top

सम्बन्ध का बचाव है ये coffie

कभी आपने कभी सोचा था कि कॉफी बिगड़ते सम्बन्ध को बचाने में मददगार हो सकती है? नहीं? लेकिन स्पष्ट रूप से, यह त्वरित हर्बल कॉफी में 'प्राकृतिक वियाग्रा' होती है और कथित तौर पर अमरीकियों द्वारा इसे हाथों-हाथ लिया जा रहा है।
डेली मेल रिपोर्ट के अनुसार, इस मिश्रण की कहानी मलेशिया के जंगलों से शुरू होती है। इसे स्टिफ बुल कॉफी भी कहते हैं, जिसमें टॉग्कतअली, माका जड़ और गुआराना मिश्रित होती है-ये ऐसी जड़ी-बूटियाँ हैं जो दक्षिणी अमरीका और एशियाई क्षेत्रों में पाई जाती हैं और इनका उपयोग स्थानीय निवासियों द्वारा स्पष्ट रूप से सदियों से प्राकृतिक उत्तेजक के रूप में प्रयोग किया जाता रहा है।लेकिन इतना ही नहीं। स्टिफ बुल के स्रोत इस पेय पदार्थ के शत् प्रतिशत प्राकृतिक होने के दावे करते हैं लेकिन यूएसएफडीए चेतावनी देता है कि इसकी सामग्री घातक भी हो सकती है।
प्रदर्शन को बेहतर करने वाली दवाओं और त्वरित स्तम्भन प्रदान करने के लिये दवाखानों तथा बाजार में मिलने वाले उत्पादों की अपेक्षा, ये जड़ी-बूटियाँ स्पष्ट रूप से मनुष्य के हार्मोन को प्राकृतिक रूप से बढ़ाती हैं और स्तम्भन के लिये प्राकृतिक रूप से उत्तेजना देती हैं।हलाँकि, अमरीकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन (यूएसएफडीए) ने चेतावनी दी है कि इस पेय पदार्थ में ऐसे रसायन हैं जो मनुष्य के स्पन्दन दर को घातक रूप से कम कर सकते हैं।एफडीए के अनुसार, इस कॉफी में डेसमिथाइलकार्बोडेनाफिल होता है, जो संरचना में सिल्डेनाफिल के समान होता है जो वियाग्रा कि सक्रिय तत्व है।कथित तौर पर, एजेन्सी आगे कहती है कि ये सक्रिय तत्व नाइट्रोग्लिसरीन जैसी कुछ दवाओं में पाये जाने वाले नाइट्रेट से क्रिया करते हैं और रक्त चाप को घातक स्तरों तक कम कर देते हैं।
couple
वे पुरूष जिन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप, उच्च कोलेस्ट्रॉल और/या हृदय की बिमारी होती है वे अक्सर नाइट्रेट का सेवन करते हैं। तो क्या आप फिर भी आजमाना चाहेंगे?
source:http://hindi.boldsky.com/health/

No comments:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.